Friday, June 11, 2010

A.R.Rahman Concert LA, Part 36/41, Vande Mataram Full Song

माँ

वन्दे मातरम
वन्दे मातरम
वन्दे मातरम वन्दे मातरम ()

यहाँ वहाँ सारा जहा देख लिया है
कही भी तेरे जैसा कोई नहीं है
अस्सी नहीं सौ दिन दुनिया घूमा हूँ
नहीं कही तेरे जैसा कोई नहीं है

मैं गया जहा भी बस तेरी याद थी
जो मेरे साथ थी मुझको तडपाती रुलाती
सबसे प्यारी तेरी सूरत प्यार है बस तेरा प्यार ही


माँ तुझे सलाम ()
अम्मा तुझे सलाम
वन्दे मातरम वन्दे मातरम ()


जहां तू हैं वहां मैं तेरा हूँ दीवाना मैं
झूमु नाचू गाउन तेरे प्यार का तराना मैं
चन्दा नहीं सूरज नहीं दुनिया की दौलत नहीं
बस लूटूँगा तेरे प्यार का खजाना

एक नज़र जब तेरी नज़र जब तेरी
होती है प्यार की होती है प्यार की
दुनिया तब तो मेरी चमके दमके महके रे
तेरा चेहरा सूरज जैसा चाँद सी ठण्ड है प्यार मैं


वन्दे मातरम वन्दे मातरम ()
वन्दे मातरम

तेरे पास ही मैं रहा हूँ अपनी बाहें खोल देत
जोर से मुझको गले लगा ले मुझको फिर वो प्यार दे

माँ माँ माँ

तू ही जिंदगी है तू ही मेरी मोहब्बत है
तेरे ही पैरो में जन्नत है तू ही दिल तू जान माँ

माँ तुझे सलाम ()
अम्मा तुझे सलाम
माँ तुझे सलाम
वन्दे मातरम वन्दे मातरम ()
वन्दे मातरम वन्दे मातरम वन्दे मातरम ()

No comments: