Saturday, May 8, 2010

TuNe ZinDaGi MeiN AaKE ZinDaGi Ho ZinDaGi BaDaL De

तुम से सीखे कोई प्यार होता है
क्या रस्मे होती है क्या रिश्ते होते है क्या
हम को भी ए सनम है तुम्हारी कसम
चाहे जो हो सजा हम निभायेंगे वफ़ा
एहसास यूँ दिलके एहसास यूँ दिलके ज़िन्दगी हो
ज़िन्दगी बदल दी
तुने ज़िन्दगी में आके ज़िन्दगी हो ज़िन्दगी बदल दी
ज़िन्दगी बदल दी ज़िन्दगी बदल दी ज़िन्दगी बदल दी
हिंदी सोंग तितले: तुने ज़िन्दगी में
हिंदी मूवी/एल्बम नामे: हमराज़
सिंगेर(स): उदित नारायण
हिंदी ल्य्रिक्स:
तुमसा कोई दूसरा इस ज़मीन पे हुआ
तो रब से शिकायत होगी
तुम्हारी तरफ रुख किसी गैर का हुआ
तो क़यामत से पहले क़यामत होगी
तुने ज़िन्दगी में आके
(तुने ज़िन्दगी में आके ज़िन्दगी, हो
ज़िन्दगी बदल दी) २
तुने प्यार यूँ निभाके ज़िन्दगी, हो
ज़िन्दगी बदल दी, ज़िन्दगी बदल दी
अब गवारा नहीं, कोई और भी हो
जो मेरी तरह यूँ तुम पे मरे
छूना तो दूर है, अब न मंज़ूर है
कोई मेरे सिवा तेरा ज़िक्र भी करे
तुने फासले मिटाके
तुने फासले मिटाके ज़िन्दगी, हो
ज़िन्दगी बदल दी
तुने ज़िन्दगी में आके ज़िन्दगी, हो
ज़िन्दगी बदल दी, ज़िन्दगी बदल दी
तेरी तारीफ़ गर आइना भी करे
तोड़ दूं मैं उससे दिल मेरा कहे
तू है मेरा जूनून, मेरे दिल का सुकून
मैं दीवाना हूँ तेरा कोई कुछ भी कहे
यह दीवानगी बढ़ाके
यह दीवानगी बढ़ाके ज़िन्दगी, हो
ज़िन्दगी बदल दी
तुने ज़िन्दगी में आके ज़िन्दगी, हो
ज़िन्दगी बदल दी, ज़िन्दगी बदल दी २

No comments: