Saturday, May 8, 2010

Humraaz - Door na jaana


तुम हो तुम हो तुम ही हो
सनम मेरे हमराज़, सनम मेरे हमराज़
हे हे आ हा हा हा हा
एह हे आ हा हा हा हा, ला ला ला ला ला ला
(भूल न जाना, दूर न जाना
ओ जाने जाना, प्यार निभाना) - २
तुम हो तुम हो तुम ही हो, तुम हो तुम हो तुम ही हो
सनम मेरे हमराज़, सनम मेरे हमराज़
भूल न जाना, दूर न जाना
ओ जाने जाना, प्यार निभाना
तुम हो तुम हो तुम ही हो
सनम मेरे हमराज़, सनम मेरे हमरा
तू ही आरज़ू है, तू ही जुस्तजू, तू है जूनून
दिल की गली यह बड़ा तडपाती है
एहद-इ-वफ़ा में दगा दे जाती है
ओ, दिल की गली यह बड़ा तडपाती है
एहद-इ-वफ़ा में दगा दे जाती है
दगा नहीं देना, सजा नहीं देना
साहिल पे लाके डूबा नहीं देना
तुम हो तुम हो तुम ही हो
सनम मेरे हमराज़, सनम मेरे हमराज़
(है कच्चे धागे से नाज़ुक मोहब्बत
यह टूट जाए न करना हिफाज़त) - २
दो राहें पे लाके छोड़ नहीं देना
वादा यह वफ़ा का तोड़ नहीं देना
तुम हो तुम हो तुम ही हो
सनम मेरे हमराज़, सनम मेरे हमराज़
भूल न जाना, दूर न जाना
ओ जाने जाना, प्यार निभाना
तुम हो तुम हो तुम ही हो
सनम मेरे हमराज़, सनम मेरे हमराज़
सनम मेरे हमराज़



No comments: